जिंदगी जीने के लिए TO LIVE




जिंदगी जीने के लिए TO LIVE



जिंदगी जीने के लिए

हॉलीवुड की एक फेमस हीरोइन ने अपने आप को घायल कर लिया और उसे अस्पताल में भर्ती किया गया.
सर्जन ने देखा की उसके हाथों में गोली लगी है और उसके हाथों से गोली आर पार हो गई है हीरोइन थोड़ी घबराई हुई थी वह यह नहीं चाहते थे कि यह यह बातें बाहर जाएं
सर्जन ने उसे विश्वास दिलाया कि उसे इसका कारण बताया जाए कि उसे यह गोली लगी कैसे तो हीरोइन ने कहा डॉक्टर आपसे क्या छुपाना मैं एक्चुअली आत्महत्या करने जा रही थी
सबसे पहले बंदूक मैंने मुंह में रखें फिर मुझे ख्याल आया कि मैं ना धातु में रुप का नाम घर आया हुआ है दांतों में रूट कैनाल किया हुआ है हजारो  रूपए मैंने उस में खर्च किया इसके लिए मैंने बंदूक मुंह में से हटा ली तो फिर मैंने फिर मैंने बन्दूक  को अपने माथे पर रखा फिर ख्याल आया कि 6 महीने पहले ही मैंने नोज  जॉब प्लास्टिक सर्जरी कराई हुई है इसके लिए मैंने वहां से भी बंदूक उठा ली फिर मैंने बंदूक को अपने दिल पर रख दिया फिर याद आया की मैंने मैं गोली चलाना ही वाली थी कि मुझे मेरे सबसे महंगी सुंदर सेलफोन सिलिकॉन प्लांट किया हुआ है
फिर मैं क्या करती इसके लिए गोली हाथ से ही चला दी

Comments